आज शिकागो की आग संयुक्त राज्य अमेरिका में गुलामी के अंत के सबसे पुराने स्मरणोत्सव को मान्यता देने में राष्ट्र के साथ जुड़ती है।

इस साल क्लब के समारोहों के हिस्से के रूप में, सोल्जर फील्ड में शनिवार को फायर ने टीजीआई मूवमेंट के संस्थापक और दक्षिण-पश्चिम की ओर शिकागो के मूल निवासी एक्टिविस्ट डेवोंटा बोस्टन से सीमित-संस्करण जुनेथेन-थीम वाले प्रिंट सौंपे। बोस्टन ने एक दशक से अधिक समय से समुदाय के आयोजन का नेतृत्व किया है और ब्लैक एंड ब्राउन समुदायों में युवाओं के लिए अपने जुनून का पालन करने के लिए बढ़ते रास्ते और अवसरों के बारे में भावुक है।

आप Instagram पर बोस्टन का अनुसरण कर सकते हैं@tgitae_, और टीजीआई आंदोलन के बारे में और जानेंउनकी वेबसाइट यहाँ.

नीचे बोस्टन टुकड़े के लिए अपनी प्रेरणा लिखता है:

मैंने ड्रीम डेजर्ट के बारे में जागरूकता लाने और उसे खत्म करने को अपना मिशन बना लिया है। हम जितने बड़े होते जाते हैं, उतना ही हम अपने सपनों को भूल जाते हैं, हमें अपने सपनों के लिए उतना ही कम समर्थन मिलता है, और हमें अपने सपनों के लिए उतने ही कम अवसर मिलते हैं। याद रखें जब आपसे दूसरी कक्षा में पूछा गया था कि आप बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं? तुम अभी कहा हो?

एक युवा अश्वेत उद्यमी के रूप में, जिसने यह दिखाने का मार्ग प्रशस्त करना शुरू कर दिया है कि आप "इसे हुड में बना सकते हैं," मुझे दृढ़ विश्वास है कि यदि आप नहीं जानते कि यह मौजूद है; आप इसके लिए प्रयास नहीं करेंगे। हमें इसमें निवेश करना होगा सपने। हमें अपने युवाओं में निवेश करना है। अपने सपने को मुक्त करें, समुदाय को मुक्त करें।